दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुलप्रीत बोलीं- हमने सिगरेट तक नहीं पी

बॉलिवुड ड्रग चैट केस में हाल में एनसीबी ने धर्मा प्रॉडक्शंस के पूर्व कर्मचारी क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया है। क्षितिज ने कहा है कि एनसीबी उन पर कुछ नाम लेने का दबाव बना रही है। क्षितिज 3 अक्टूबर तक एनसीबी की रिमांड में हैं।

ncb
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इसकी जांच अपने हाथ में ली। एनसीबी की जांच में कई बड़े ऐक्टर्स के नाम सामने आए और हाल में इस मामले में दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ हुई। हालांकि इन सभी चारों ऐक्ट्रेस ने पूछताछ में ड्रग्स लेने से इनकार किया है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया है कि एक तरफ तो ये ऐक्ट्रेस अपने वॉट्सऐप चैट में हाथ से रोल की हुई सिगरेट को ‘डूब’ बता रही हैं और दूसरी तरफ इन्होंने यह भी दावा किया है कि वे सिगरेट तक नहीं पीती हैं।

एनसीबी टीम को दिए फोन
एनसीबी अधिकारी ने बताया है कि इन चारों ऐक्ट्रेस ने पूछताछ में यह भी कहा है कि उन्हें सुशांत के ड्रग्स लिए जाने की कोई जानकारी नहीं है। हालांकि इन्हीं एनसीबी अधिकारी ने यह भी कहा है कि इन चारों ऐक्ट्रेस के मोबाइल फोन्स की टेक्निकल ऐनालिसिस से और ज्यादा जानकारी सामने आएगी जो इन सभी ने अपनी मर्जी से एनसीबी टीम के हवाले कर दिए हैं।

क्षितिज ने कहा- एनसीबी ने डाला दबाव
इस बीच ड्रग चैट केस में फंसे क्षितिज प्रसाद ने मजिस्ट्रेट की सुनवाई के दौरान यह दावा किया है कि उन पर एनसीबी की टीम ने इस बात के लिए दबाव डाला है कि वह किसी तरह करण जौहर का नाम ड्रग केस में ले आएं। हालांकि एनसीबी टीम ने ऐसे सभी आरोपों को निराधार बताया है और कहा है कि क्षितिज के घर से गांजा मिला था इसलिए उसकी बात पर विश्वास नहीं किया जा सकता। क्षितिज को 3 अक्टूबर तक एनसीबी की रिमांड में भेजा गया है।

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: जानें दीपिका पादुकोण, सारा अली और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने क्या पूछताछ की

एक ही ड्रग पेडलर के संपर्क में थे क्षितिज और सैमुअल मिरांडा
एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती सहित अभी तक 20 लोगों को हिरासत में लिया है। एनसीबी अधिकारियों का कहना है कि क्षितिज के ड्रग चैट सामने आए हैं और वह ‘ड्रग सिंडिकेट’ का हिस्सा है। एनसीबी ने यह भी कहा है कि क्षितिज पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। एनसीबी ने कोर्ट में बताया है कि क्षितिज ने कथित ड्रग पेडलर करमजीत सिंह, अंकुश अनरेजा और कैजान इब्राहिम से गांजा खरीदा था जो सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से संपर्क में थे। इसी आधार पर एनसीबी ने क्षितिज की रिमांड मांगी है।

ड्रग चैट केस: क्षितिज प्रसाद को 6 दिन की एनसीबी की रिमांड में भेजा गया

करण जौहर नाम लेने का दबाव?
इसी बीच, रिया चक्रवर्ती और क्षितिज प्रसाद के वकील सतीश मानेशिंदे ने दावा किया है कि एनसीबी की टीम क्षितिज पर कुछ नाम लेने के लिए दबाव डाल रही है। उनका दावा है कि एनसीबी की रेड में क्षितिज के घर से एक सिगरेट के बट के अलावा कुछ नहीं मिला है जिसे एनसीबी की टीम गांजा बता रही है। मानेशिंदे ने कहा कि एनसीबी के जोनल डायरेक्ट समीर वानखेड़े ने क्षितिज से कहा है कि अगर वह करण जौहर, सोमल मिश्रा, राखी, अपूर्व, नीरज या राहिल पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाएं तो वह उन्हें आरोपमुक्त कर देंगे।

Related Articles