नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत की शादी की खबरों के बीच वायरल हुई यह फोटो

नेहा कक्कड़

  • 1/10

सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी की शादी की खबरों को लेकर सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं. पिछले दिनों रिपोर्ट्स थी कि नेहा, पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. अब इस खबर के बीच दोनों की एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके रोका सेरेमनी की फोटो है.

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह

  • 2/10

इससे पहले दोनों के एक वीड‍ियो में उनके रिलेशनश‍िप को लेकर चर्चा हो रही थी. वीड‍ियो में नेहा कहती हैं कि लॉकडाउन में शादी कर लेते हैं, खर्चे कम होंगे. इसके बाद रोहनप्रीत उन्हें अंगूठी पहनाते हैं.

नेहा कक्कड़

  • 3/10

हालांकि ये महज एक वीड‍ियो था या फिर सच में उनके आने वाले रिलेशन का हिंट इसकी जानकारी अभी नहीं है. नेहा और रोहनप्रीत की ओर से भी अभी इस खबर को लेकर कोई ऑफिश‍ियल कंफर्मेशन नहीं आया है.

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह फैमिली के साथ

  • 4/10

इस फोटो में नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे का हाथ पकड़े सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. उनके साथ रोहनप्रीत की फैमिली भी है.

रोहनप्रीत स‍िंह

  • 5/10

वहीं रोहनप्रीत ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर एक फोटो में नेहा को ‘मेरी जिंदगी’ कहा. दरअसल, रोहनप्रीत ने यह फोटो नेहा और टोनी कक्कड़ के वीड‍ियो के 1 बिलियन व्यूज होने की खुशी में उन्हें बधाई देते हुए साझा की थी.

मालूम हो कि टाइम्स ऑफ इंड‍िया ने एक सूत्र के हवाले से लिखा था क‍ि नेहा और रोहनप्रीत इस महीने के अंत तक शादी कर लेंगे. यह शादी दिल्ली में होगी और पैन्डेमिक के कारण कम ही लोग इसमें शामिल होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 24 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे.

रोहनप्रीत

हालांकि रोहनप्रीत के मैनेजर ने सूत्र की बात से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने भी ऐसी खबरें सुनी है. दोनों ने बस एक वीड‍ियो साथ में किया है जिसके कारण उन्हें लिंक किया जा रहा है. रोहनप्रीत का अभी शादी का कोई प्लान नहीं है.
वहीं नेहा की शादी की खबरों पर उनके एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने भी रिएक्ट किया था. ई-टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि अगर नेहा वाकई शादी कर रही हैं तो उन्हें बहुत खुशी है कि वह मूव ऑन कर रही हैं. उन्होंने कहा कि सभी को जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए.

नेहा कक्कड़

वैसे हिमांश ने यह भी कहा कि नेहा की एक दोस्त ने बताया कि शादी की ये खबरें महज अफवाह हैं. उन्होंने कहा, “नहीं, वो शादी नहीं कर रही हैं. रोहमनप्रीत वाली अफवाह उतनी ही फर्जी है जितनी आदित्य नारायण वाली खबर थी.”

नेहा कक्कड़

उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता कि नेहा इस तरह की घटिया पब्लिसिटी वाली तरकीबों का शिकार खुद को क्यों होने देगी. साथ ही वह इस बात को लेकर भी कुछ नहीं समझ पा रहीं कि मीडिया क्यों बार-बार इस तरह की खबरों पर यकीन कर लेता है.

Show More

Related Articles