हरियाणा की डांस क़्वीन सपना ने लिखा, “मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है। फालतू की बात सुन्ना और बोलना दोनों ही मेरी आदत नहीं

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने इस साल की शुरुआत में हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी कर ली थी। इस खबर के बाहर आने के बाद सपना चौधरी ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखी।

सपना ने लिखा, “मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है। फालतू की बात सुन्ना और बोलना दोनों ही मेरी आदत नहीं। इंतजार करो और देखते रहो।” इससे पहले सपना चौधरी के पति वीर साहू ने लोगों की क्लास लगाई थी। दरअसल, वीर ने सपना के खिलाफ गलत कॉमेंट करने वाले लोगों के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए उनको खरी-खोटी सुनाई थी। उन्होंने कहा था कि हमसे इस तरह सवाल पूछे जा रहे हैं जैसे हमने किसी के यहां डाका डाल दिया या किसी को मार दिया है। तुम किसी की बहन-बेटी की इज्जत नहीं करते। वीर ने गुस्से में कहा कि अगर तुम सपना की कहानी सुन लोगे तो आंखों मे आंसू आ जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने सपना का हमेशा साथ देने की बात कही।

बता दें कि सपना के पीआरओ चरणसिंह सहरावत ने हिन्दुस्तान लाइव से बातचीत में सपना के मां बनने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सपना चौधरी ने 4 अक्टूबर को बेबी व्बॉय को जन्म दिया है। सपना की शादी को लेकर उन्होंने कहा कि इस साल जनवरी में सपना ने वीर साहू से कोर्ट मैरिज की थी।

उन्होंने आगे बताया कि एक प्रोग्राम का आयोजन कर इस शादी के बारे में सभी को बताना था, लेकिन उसी दौरान वीर साहू के फूफा का निधन हो गया। इस वजह से प्रोग्राम को टाल दिया गया। फिर बाद में कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन हो गया। इसके चलते सपना फैन्स को अपनी शादी की जानकार नहीं दे पाईं।

Show More

Related Articles