राधे’ की शूटिंग शुरू, सलमान खान ने सेट पर किया ऐसा पुख्ता इंतजाम

Radhe-movie
मिरर ने पहले भी जानकारी दी थी कि करीब 7 महीने के ब्रेक के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ के सेट पर अक्टूबर में लौट रहे हैं। अब खबर मिली है कि इस फिल्म की शूटिंग 2 अक्टूबर को कर्जत के एनडी स्टूडियो में शुरू हो रही है। यहां 15 दिनों की शूटिंग के बाद फाइनल पैचअप वर्क महबूब स्टूडियो में किया जाएगा।

टीम कोविड को लेकर सरकार द्वारा बताए जरूरी निर्देशों का पालन तो करेगी ही, लेकिन कास्ट और क्रू की सुरक्षा के लिए एक्स्ट्रा सावधानी बरतेगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई के बाहरी इलाके में हो रही है ताकि रोज आने-जाने के झंझट से बचा जा सके। फिल्म के क्रू के लिए वहीं एनडी स्टूडियो के पास ही एक होटल बुक किया गया है, जहां सभी टेक्नीशियंस भी रहेंगे। शूटिंग के दौरान उन्हें किसी भी बाहरी लोगों से मिलने की इजाजात नहीं होगी।

इस शूटिंग की तैयारियों से जुड़े सूत्र के मुताबिक, ‘इस शूटिंग के लिए सभी क्रू का Covid-19 के पहले राउंड का टेस्ट किया जा चुका है। सेट पर अक्सर मौजूद रहने वाले ऐक्टर और कोर टीम के सदस्यों का दूसरा राउंड टेस्ट किया जाना बाकी है। आखिरी समय में किसी को कोई कन्फ्यूजन न रहे, इसके लिए सभी क्रू को वीडियो कॉल के जरिए जरूरी निर्देश बताए जाएंगे, जिनका उन्हें शूटिंग के दौरान खास ख्याल रखना होगा।’

सेट पर हाइजीन और अनुशासन बरतने के लिए डॉक्टरों की टीम के साथ-साथ सलमान खान की अपनी पर्सनल टीम भी मौजूद होगी। सोहेल खान ने बताया कि ट्रांसपोर्टेशन मोड को हर दिन सैनिटाइज़ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सेट पर डॉक्टरों के साथ हेल्थ और सेफ्टी ऑफिसर्स मौजूद रहेंगे। टीम को अलग हिस्सों में बांटने के लिए और उनकी पहचान के लिए उन्हें कलर बैंड्स दिए जाएंगे। गाइडलाइन के मुताबिक इस्तेमाल किए गए पीपीए किट और मास्क को फेंकने संबंधी निर्देश भी टीम को दिया गया है।

Related Articles