जनहित आनाज बैंक का एडीओ पंचायत द्वारा किया गया उद्घाटन

सुल्तानपुर। गरीबों को त्वरित लाभ दिलाने के लिए जनहित कल्याण सेवा समिति जिले में अपनी अलग पहचान बना चुकी है। शनिवार को संगठन ने जयसिंहपुर विकास खंड के पीढ़ी बाजार स्थित कार्यालय पर “जनहित अनाज बैंक” का
उदघाटन किया गया। जनहित कल्याण सेवा संस्थान के प्रबंधक श्रीनाथ सिंह उर्फ़ मोनू ने कार्यक्रम की अगुवाई करते हुए जयसिंहपुर विकासखंड के एडिओ पंचायत एवं श्रम प्रवर्तन अधिकारी ने संयुक्त रुप से फीता काटकर मौजूद लोगों को संबोधित किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष रत्नेश विक्रम ने कार्यक्रम में आए हुए लोगों का अभिवादन करते हुए संस्था के इस कार्य को गरीबों का लाभकारी योजना बताते हुए वृक्षारोपण भी करवाया।

जयसिंहपुर विकासखंड के एडिओ पंचायत ने अपने सम्बोधन में कहा कि
कुछ असहायो एवं मजलूमों को राशन किट का वितरण और वृक्षारोपण का कार्य दोनों अति महत्वपूर्ण है। कार्यक्रम में मौजूद मुख्य अतिथि श्रम विभाग ने बिभाग द्वारा चलायी जा रही योजनाओं के बारे में बिस्तार से बताया। कोरोना बीमारी से सावधान रहने के लिए लोगो को प्रेरित किया गया l इस अवसर पर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ममता पाण्डेय, कार्यालय प्रभारी कादीपुर अर्जुन सिंह, मुरलीधर माथुर सचिव, श्रवण कुमार ब्लाक अध्यक्ष कूरेभार, कार्यालय प्रभारी पीढ़ी सकील अहमद, शीला देवी कोषाध्यक्ष, वहाजुद्दीन जिलामंत्री,सुरेन्द्र निषाद शिक्षक, जिलाउपाध्यक्ष सुधीर कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles