गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया काशी

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। जैतपुरा थाना के चौकाघाट इलाके में स्थित काली मंदिर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों की जान ले ली। बताया जा रहा है कि बाइक सवार संजय सिंह अपने एक साथी के साथ जा रहे थे। इसी बीच काली मंदिर के समीप होंडा शाइन बाइक सवार हमलावरों ने संजय को तीन गोली मारी इससे वहां से गुजर रहा एक ट्रॉली चालक भी जद में आ गया जिससे दोनों की मौत हो गयी|

प्रारम्भिक सूचना के मुताबिक पहले से घात लगाएं बदमाशों ने बाइक सवार को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे शिवपुर निवासी संजय सिंह को तीन गोलियां लगी जबकि चौकाघाट क्षेत्र का ट्रॉली चालक वाल्मीकि गौतम भी उसकी जद में आ गया जिससे उसकी भी मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर एसएसपी अमित पाठक और एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं। वारदात की वजह और गोली मारने वालों का पता लगाया जा रहा है।

इसके बाद एडीजी जोन व आईजी रेंज ने मौके का मुआयना किया और घायल सिंह का हाल जानने पहुँचे। मेडिकल अफसरों ने घायल से घटना की जानकारी भी प्राप्त की। वहीं पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है।

India, Uttar Pradesh, Varanasi, River Ganges.

 

Related Articles