सुशांत डेथ केस मे पेशी में छूट से ED का इनकार, कहा- हाजिर हों रिया, वरना भेजेंगे नया समन

  1. Sushant Death Case: पेशी में छूट से ED का इनकार, कहा- हाजिर हों रिया, वरना भेजेंगे नया समन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौक के मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) प्राइम सस्पेक्ट हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को आज पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि रिया ने ईडी के सामने पेश होने से इनकार कर दिया है. रिया आज पूछताछ के लिए नहीं जाएंगी. उनके वकील ने और समय मांगा है.

ईडी को एप्लीकेशन देकर मांगी बाद की तारीख

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की सुनवाई तक अपने बयान को पोस्टपॉन्ड करने की मांग की है. रिया के वकील ने ईडी को एप्लीकेशन देकर बाद की तारीख मांगी है, ताकि सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई पूरी हो जाये. हालांकि रिया की मांग को ईडी ने खारिज कर दिया है और उन्हें जांच में सहयोग करने को कहा है. ईडी का कहना है कि कोई छूट नहीं दी जाएगी.

सिद्धार्थ पिठानी को भी ईडी का समन

ईडी का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को आज सुबह साढ़े 11 बजे तक पूछताछ के लिए हाजिर होना होगा. अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो उन्हें नया समन भेजा जाएगा. इतना ही नहीं ईडी ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी समन भेजा है. सिद्धार्थ को कल यानि शनिवार को ईडी के सामने पेश होना होगा.

ईडी के सूत्रों के हवाले से ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स में लिखा गया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित चार में से दो बैंक खातों से पैसा रिया चक्रवर्ती को ट्रांसफर किया गया है. ईडी अभिनेता की वित्तीय स्थिति की जांच कर रही है, ताकि मनी लॉन्ड्रिंग की संभावना पर गौर किया जा सके.

*R इंडिया न्यूज़ Head / ब्यूरो चीफ *

Related Articles